राखी सावंत के छोटे कपड़े पहनने पर बॉयफ्रेंड आदिल ने लगाई रोक!, बोले- मैं उन्हें बुर्का या हिजाब…

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत खबरों में रहना बखूबी जानती हैं। इन दिनों वह अपने कपड़ों को लेकर खूब र्चचा में हैं। बता दें कि राखी सावंत उन एक्ट्रेस में शुमार रही हैं जो अपने बोल्ड लुक और ड्रेस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। मगर, अब उनका कपड़े पहनने का अंदाज बदल चुका है। अक्सर शॉर्ट ड्रेसेज पहनने वाली राखी इन दिनों ऐसे कपड़े पहन रही हैं, जो शालीनता के दायरे में आते हैं। इसकी वजह हैं आदिल खान। राखी इन दिनों आदिल खान को डेट कर रही हैं। राखी कई बार यह बात कह चुकी हैं कि उन्होंने अपने कपड़े पहनने के तरीके में बदलाव किया है। ऐसा उन्होंने आदिल खान के विरोध की वजह से किया है। दरअसल, राखी सावंत के हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनने पर आदिल खान को आपत्ति है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी के बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आदिल खान नहीं चाहते कि राखी अब छोटी ड्रेसिस में घूमती नजर आएं। राखी सावंत को भी आदिल की इस बात से कोई दिक्कत नहीं है और वह उनकी मर्जी के मुताबिक कपड़े ही आजकल पहन रही हैं। दरअसल, राखी अपनी जिंदगी में आदिल का साथ पाकर खूब खुश हैं। वह कई बार सार्वजनिक रूप से यह बात कह चुकी हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने लाइफ स्टाइल और कपड़े पहनने के अंदाज को पूरी तरह बदल लिया है। राखी अब आदिल की पसंद के ही कपड़े पहनती हैं। राखी सावंत काफी सादगी भरे लुक में नजर आती हैं।

राखी सावंत ने हाल ही में खुद इस बात का खुलासा किया है कि आदिल और उनके परिवार को कतई पसंद नहीं कि वह ग्लैमरस कपड़े पहनें। इसलिए उन्होंने ढके हुए कपड़े पहनने शुरू कर दिए हैं। बता दें कि राखी सावंत हाल ही में अपने गाने ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ के लॉन्च इवेंट में आदिल खान के साथ पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने जिंदगी में आए बदलावों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अब वह जब शॉपिंग के लिए जाती हैं तो कोई शॉर्ट ड्रेस देखकर उन्हें रोना आने लगता है। राखी ने बताया यही नहीं जब वह किसी लड़की को भी शॉर्ट या रिवीलिंग ड्रेस में देखती हैं तब उनको उसे देखकर बहुत जलन होती है। राखी का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर आदिल को खोना नहीं चाहती हैं और न ही उनके परिवार को दुखी करना चाहती हैं, इसलिए वह उनकी बातों को मानकर खुश हैं।

राखी के कपड़े पहनने के तरीके में आए बदलाव को लेकर जब आदिल से पूछा गया कि यह किस हद तक सही है? तो उन्होंने कहा, ‘मैंने राखी को कोई बुर्का या हिजाब में रहने के लिए नहीं कहा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘कपड़ों को बदलने से राखी बदल नहीं जाएगी वह वही राखी रहेगी।’ आदिल ने आगे कहा, ‘मैंने राखी को कभी भी कपड़ों को लेकर फोर्स नहीं किया, लेकिन मैंने उन्हें ढके हुए कपड़े पहनने के लिए जरूर समझाया, क्योंकि वह पहले काफी अजीब रिवीलिंग छोटे कपड़े पहनती थीं।’ आगे आदिल ने कहा, ‘मैं राखी के साथ जुड़ गया हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपना धर्म भूल गया हूं या मैंने अपना धर्म छोड़ दिया है। मैं मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं, मुझे अपने परिवार को देखकर भी चलना है।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper