रात के अंधेरे में महिला से मिलने गया था प्रेमी, आपत्तिजनक स्थिति में देख परिवार का फूटा गुस्सा; तीन घंटे तक…

नेबुआ नौरंगिया। थाने के एक गांव में शनिवार की रात में लगभग 10 बजे महिला से मिलने गए प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख स्वजन ने पकड़कर बैठा लिया। इसकी जानकारी अगल-बगल के लोगों को हुई तो उन्होंने युवक की पिटाई कर दी।

आरोपित के घर वालों को सूचना दी गई तो वह मौके पर पहुंचे। कड़ी हिदायत देकर उसे लगभग तीन घंटे बाद छोड़ा गया। इससे जुड़ा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। नेबुआ नौरंगिया थाने के एक गांव में महिला से मिलने पहुंचे दूसरे गांव के युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख स्वजन आक्रोशित हो उठे।

शोर मचाने पर आ गए पड़ोसी
उसे पकड़कर शोर मचाया तो पड़ोस के लोग भी आ गए। बताया जा रहा कि किसी ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया। प्रकरण को समझने के बाद तहरीर की मांग कर पुलिस चली गई। सूचना दिए जाने पर स्वजन आए और आरोपित युवक को घर ले गए। प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है, इसे दिखवाया जाएगा। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper