रिश्ता हुआ शर्मशार : पोर्न वीडियो देखने के बाद भाई ने सगी बहन के साथ किया रेप फिर गला घोंटकर हत्या कर दी

कानपुर । उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से बहन-भाई के रिश्त को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने के बाद अपनी नाबालिग बहन का रेप किया। उसका कुकृत्य उजागर न हो जाए इसलिए गला घोंटकर बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कासंगज कासंगज में 3 फरवरी को 19 वर्षीय एक भाई द्वारा अपनी 17 वर्षीय नाबालिग बहन का रेप कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना वाले दिन दोनों भाई-बहन घर में अकेले थे और लेटे थे। उनकी मां किसी काम से रिश्तेदारी में गई हुई थी। इसी दौरान युवक मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियो देखने लगा। वीडियो देखने के बाद उसने पास में सो रही बहन को अपनी हवस का शिकार बना डाला। नाबालिग ने काफी विरोध किया लेकिन वह खुद को बचा नहीं सकी। युवक को लगा कि उसके इस दुष्कृत्य के बारे में बहन घर वालों को बता नहीं दे, इसलिए उसने उसने गला घोंट कर किशोरी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक फरार हो गया।

घर पहुंचने पर युवक की करतूत का पता चलने पर मृतका के चाचा ने अगले दिन 4 फरवरी को पटियाली थाने में पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी मिलते ही पुलिस मृतका के घर पहुंची और उसका शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और महज 24 घंटे में ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फ़ोन भी जब्त किया। मोबाइल फोन की जांच करने पर उसमें पोर्न वीडियो मिले। पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper