लकड़ी से बनी इस बाइक की ख़ासियत जानकर हो जायेंगे हैरान, महँगी बाइकों को करारे की टक्कर

नई दिल्ली: दुनिया भर में हर किसी को महंगी और तेज रफ़्तार वाली गाड़ियों से चलना पसंद है। हर कोई चाहता है कि उसकी बाइक सबसे तेज और जबरदस्त हो मगर ऐसी गाड़ियों की कीमत इतनी ज्यादा होती हैं कि ये आम आदमी की पहुँच में कभी नहीं आ पाती हैं। मगर आज हम आपको ऐसी सस्ती गाड़ियों के बारे में बताएँगे जो इस समय महंगी से महंगी गाड़ियों को टक्कर दे रही है। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी जिस बाइक की हम चर्चा कर रहे है उसे बनाने में बहुत कम खर्च हुए है।

आपने खूब महंगे महंगे बाइक के बारे में सुना होगा आज आपको सबसे सस्ती बाइक के बारे में बताएंगे, एक ऐसा बाइक जिसे पेड़ की लकड़ियों से बनाई गई है इसमें महंगे कलपुर्जे नहीं लगाए गए है। लकड़ी की होने की वजह से इस बाइक पर अलग-अलग तरह की अद्भुत आकृतियाँ भी बनी हुई हैं। जब ये लड़की की बाइक सड़कों पर उतरती हैं तो लोगों की आँखें बस इन्हें ही देखती हैं। ये लोग लकड़ी की इन बाइकों से रेस भी लगाते हैं। इन बाइकों में ब्रेक कजोर होता है, लेकिन यहाँ के लोग फुल स्पीड से बाइक दौड़ते हैं। ये लोग अपनी जिंदगी में मस्त रहते हैं।

आपने आज से पहले ऐसी बाइक देखी नहीं होगी जिसे लकड़ियों से बनाया गया हो, आजकल हर किसी का शौक होता है कि महंगे बाइक खरीदे और चलाये लेकिन काफी महंगे होने की वजह से वो खरीद नहीं पाते। अब इस तरह की बाइक आने के बाद लोग अपने अनुसार बाइक को खरीद सकते है। इस लकड़ियों से बनी बाइक की चर्चा हर जगह हो रही है और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हर कोई ऐसी बाइक को देखकर दंग है और अलग अलग रिएक्शन्स दे रहे है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper