लूट के इरादे से घर मे घुसे बदमाशों ने गृहस्वामी को गोली मारी, लखनऊ रेफर


बिसवां (सीतापुर)। कोतवाली इलाके के अंतर्गत बदमाशों ने एक घर में घुसकर गृह स्वामी को मारी गोली। जिससे गृह स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे लखनऊ कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली बिसवां के अंतर्गत ग्राम मतिकरपुर निवासी मुकेश पुत्र चंद्रभाल के घर रात्रि 2:00 बजे अज्ञात बदमाश लूटपाट के इरादे से घुसे थे। बदमाशों की आहट पाकर गृह स्वामी की नींद खुल गई और उसने उनका विरोध करते हुए शोर मचा दिया जिससे बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। फलस्वरुप ग्रह स्वामी गंभीर रूप से घायल हो गया उसे बिसवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया है । गांव में घटना को लेकर शोर मच गया जिससे बदमाश मौके से फरार हो गए। वही जाते-जाते बदमाशों ने गांव के दयाराम यादव के घर का ताला तोड़कर घर में रखा सामान भी उठा ले गए। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी ।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी तक घटना की तहरीर नहीं प्राप्त हुई है तहरीर मिलते हैं घटना की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। घटना को लेकर गांव में भय व्याप्त है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper