सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिवम को दी जन्मदिन की बधाई

सीतापुर। छोटे अखिलेश के नाम से पहचान बनाने वाले समाजवादी पार्टी में सक्रिय और सबसे कम उम्र के युवा कार्यकर्ता शिवम् सिंह का जन्मदिन उनके लिए और भी बेहद खास हो गया जब उनके जन्मदिन पर सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उन्हे बधाई और‌ शुभकामनाएं दी।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बधाई पत्र में लिखा कि आप अपने जन्मदिन पर संकल्प लें और जनता के बीच जाकर सपा सरकार में प्रदेश में जनहित में किए गए कार्यों को जन – जन तक पहुंचाये और जनता की समस्याओ को जानकर उनका समाधान करायें इससे जनता के प्रति आपका लगाव बढ़ेगा और समाजवादी पार्टी मजबूत होंगी।
पत्र में पूर्व सीएम ने शिवम के उज्जवल भविष्य की कामना की है। पत्र में शिवम् सिंह को छोटे अखिलेश के नाम से सम्बोधित किया गया है। शिवम सिंह समाजवादी पार्टी के बैठकों, आन्दोलनों व कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से शामिल रहते हैं। जिले भर में शिवम् सिंह के चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है। शहर के मोहल्ला तामसेनगंज के निकट सोमेश्वर दत्त कोठी में रहने वाले शिवम् सिंह बचपन से ही अखिलेश यादव के मुरीद हैं। जिले भर के लोग शिवम् सिंह को प्यार से छोटा अखिलेश कहकर पुकारते हैं। पूर्व सीएम वीडियो काल के जरिए शिवम् के परिवार से वार्ता की कर चुके हैं।
युवा कार्यकर्ता शिवम् सिंह ने पूर्व सीएम का आभार जताते हुए कहा कि उनके जन्मदिन पर अखिलेश यादव जी का बधाई का संदेश आना बड़े गर्व की बात है। समाजवादी विचारधारा को जन जन तक पहुंचाना व लोगों की सेवा करना मेरे जीवन को सार्थक करता है। मैं निरन्तर अपनी असीमित ऊर्जा एवं शक्ति के साथ समाजवादी विचारधारा को आगे ले जाने का प्रयास करूंगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper