वारदात को अंजाम देने से पहले पीड़ित को करते थे ‘समलैंगिक संबंध’ बनाने के लिए फाॅर्स

अपराध शाखा ने नाबालिगों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश भी कर दिया है जो लूटपाट से पहले पीड़ित के साथ समलैंगिक संबंधों के लिए दबाव बनाते थे। अगर पीड़ित मना कर देता था तो अपराधी मारपीट और लूटपाट कर भाग जाते थे। अपराधी चोरी की स्कूटी पर लूटपाट व झपटमारी किया करते थे। आरोपियों ने टॉय गन रखी हुई थी। अपराध शाखा ने गिरोह के तीन नाबालिगों को पकड़ लिया गया है। इनमें से दो की आयु तो सिर्फ 15 साल ही है। तीसरे आरोपी की उम्र 17 वर्ष और 8 महीने है।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि नोएडा की निजी कंपनी में काम करने वाले युवक ने 12 मार्च को शिकायत दी थी कि वह गली के बाहर पिज्जा डिलीवरी बॉय की प्रतीक्षा कर रहा था, तभी स्कूटी पर तीन युवक आए और समलैंगिक संबंधों बनाने के लिए कहने लग गए। पीड़ित जब पिज्जा की ऑनलाइन पेमेंट कर रहा था, तभी एक आरोपी ने उसे पकड़ा।

विरोध करने पर आरोपी पिटाई कर मोबाइल लूटकर ले गए। न्यू अशोक नगर थाने में केस भी दर्ज कर दिया गया है। जांच के बीच इंस्पेक्टर केके शर्मा की टीम ने मयूर विहार फेज-तीन व घारोली में दबिश देकर एक नाबालिग को पकड़ा है। उसके कब्जे से युवक से लूटा गया मोबाइल, टॉय गन व चोरी की स्कूटी बरामद हो गई। पूछताछ करने के उपरांत पुलिस टीम ने दो नाबालिगों को भी पकड़ लिया। इनके कब्जे लूटे गए तीन और मोबाइल जब्त कर लिया गया है। आरोपी प्रेमिकाओं पर पैसा लुटाने के लिए वारदात करते थे। ये नशा करने के भी आदि है। आरोपियों से बरामद स्कूटी दिसंबर में चुराई गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper