विन्ध्याचल एनटीपीसी के विंध्या क्लब में मानसून मेले का आयोजन

विन्ध्यनगर,विंध्या क्लब ने मानसून मेले का आयोजन किया, जिसमें क्लब के सदस्यों को धूमधाम से मनाने का खास इंतजाम किया गया। यह मेला विविधता से भरा हुआ था और सभी सदस्यों के लिए एक यादगार अनुभव प्रदान करने का उद्देश्य रखता था।
मेले में विभिन्न मनोरंजक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था जो सदस्यों को मनोरंजन की दुनिया में खींच लिया। इसमें सबसे खास और लोकप्रिय अंग रहे वर्षा नृत्य और फोम पार्टी शामिल थीं। वर्षा नृत्य में सदस्य अपने जीवन के सबसे मधुर अनुभवों को जी रहे थे और फोम पार्टी में भी उन्होंने आनंद का एक नया स्तर छुआ।
सर्कस कलाकारों के द्वारा प्रस्तुत दिखावे ने सभी के रोमांचित कर दिया। उनके दक्ष नृत्य, साहसिक स्टंट्स और मनोहर वाद्ययंत्र सभी के दिलों पर राज कर गए।सभी को जीतने के लिए खेल की दुकानों की व्यवस्था की गई थी, जिसमें विभिन्न गेम्स और खिलौने शामिल थे। सदस्यों ने खेलने में खूब मजा किया और इससे उनका सामूहिक बंधन भी मजबूत हुआ।
सदस्यों ने मानसून मेले के लिए अपनी प्रसन्नता और सराहना व्यक्त की। “यह एक अद्भुत अनुभव था! वर्षा नृत्य बिलकुल खुशी का बिस्तर था, और फोम पार्टी एक अद्भुत और आनंदमय जोड़ थी। सर्कस कलाकारों के प्रस्तुति ने मोह दिया, और खेल की दुकानें ने सभी में बचपन को जगा दिया। यह एक शानदार इवेंट था,” श्री ई सत्य फणि कुमार, सीजीएम (विंध्याचल) ने कहा।
मेले में स्वादिष्ट खाने की भी व्यवस्था की गई थी, जिसमें सदस्यों को विभिन्न व्यंजनों का आनंद लेने का मौका मिला। खासतौर से मिठा और नमकीन स्नैक्स, चाटपाटी वस्तुएँ और मिठे फल सभी का मन मोह रहे थे।इस मानसून मेले ने सदस्यों के दिलों को जीता और सफलता की नई ऊँचाइयों को छुआ। यह मेला एक सफलता साबित हुआ और सदस्यों के बीच एक आपसी मिलने का और एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका प्रदान करते हुए एक यादगार और प्रसन्नता भरा दिन बना।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper