मातम में बदली खुशियां : बारात से लौटते समय गाड़ी सड़क हादसे की शिकार, 5 की मौत; 4 की हालत गंभीर

चूरू: राजस्थान के चुरू से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सरदारशहर के भादासर के पास आमने-सामने दो गाड़ियों की जबरदस्त भिड़त हो गई है। सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मृतकों में 4 दुलरासर गांव के निवासी हैं, तो वहीं एक मृतक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। हादसा देर रात हुआ जब कुछ लोग बारात से वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।

मृतक दुलरासर निवासी मदनलाल, नोपाराम, मुरलीधर, भंवरसिंह और एक अन्य शख्स का आज पोस्टमार्टम होगा। हादसे की जानकारी मिलके के बाद अस्पताल की मोर्चरी के सामने लोगों की भीड़ लग गई। फिलहाल घायलों का बीकानेर में इलाज चल रहा है। बता दें कि श्रीडूंगरगढ़ से बारात से लौटते वक्त यह सड़क हादसा हुआ था। दो गाड़ियों की भिड़ंत में 5 की मौत हो गई थी और 4 जख्मी हो गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper