विवाहोपरांत पति -पत्नी में कायम नहीं हुए संबंध, पत्नी शिकायत लेकर पहुंची थाने

अहमदाबाद: गुजरात के जूनागढ़ जिले में एक नवविवाहित दंपति के अनोखा मामला पुलिस के पास पहुंचा है। पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि पति ने शादी तो की है लेकिन उनकी शारीरिक संबंध बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह पूरी तरह से दूर भागते हैं और मुझे संतुष्ट नहीं करते हैं। नव विवाहिता ने यह शिकायत जूनागढ़ जिले के महिला थाने में दर्ज कराई है।

जूनागढ़ में महिला थाने में पहुंची इस शिकायत में कहा गया है कि 23 साल की इस विवाहिता ने फरवरी, 2022 में पोरबंदर में शादी की थी। हर्षोउल्लास के शादी संपन्न होने के बाद अभी दो हफ़्ते ही हुए थे कि विवाहित को एहसास हुआ कि उनके पति को शारीरिक संबंधों में कोई दिलचस्पी नहीं है। पत्नी का आरोप हैं कि उसने जब कभी भी पति के साथ अंतरंग होने की कोशिश की तो उसकी कोशिश सफल नहीं हुई और पति दूर हो गया है। उसने कोई भी उत्साह नहीं दिखाया। नवविवाहित की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है कि पति ने शादी तो की लेकिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे पत्नी होने का अधिकार नहीं दिया।

शिकायत पर मिली धमकी
नवनिवाहिता अपनी शिकायत में लिखा है कि जब उसने अपने पति के इस व्यवहार की जानकारी ससुराल वालों को दी तो उन्होंने उसे फटकार लगाई और इस विषय पर अब और चर्चा नहीं करने को कहा। जब उसके पति को पता चला कि उसने अपने माता-पिता को बताया है, तो उसने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

चोरी का लगाया आरोप
नवविवाहिता का यह भी आरोप लगाया कि उसकी सास दहेज की मांग कर रही थी और यह कहकर उसे ताना मार रही थी कि उसके पिता ने उसे शादी के तोहफे के रूप में कबाड़ दिया था। एक बार उस पर उसकी सास ने 200 रुपये चुराने का भी आरोप लगाया था और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके पति ने उसकी पिटाई कर दी। नवविवाहिता का कहना है इसके चलते वह अब जूनागढ़ में अपने माता-पिता के घर में रह रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper