वैशाली ठक्कर सुसाइड: डेथ केस में डायरी से खुले कई नए राज, जानें सुसाइड नोट में किसे की सजा दिलाने की मांग

 


नई दिल्ली। एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड ने पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। 29 वर्षीय वैशाली का शव इंदौर स्थित उनके घर में फंदे से लटका मिला। शव के पास से ही सुसाइड नोट भी बरामद किया गया, जिसके आधार पर केस की तहकीकात करते हुए पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बरामद किए गए सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने बताया कि वैशाली को उसके पड़ोसी राहुल नवलानी हैरेस कर रहे थे, जिनसे परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। राहुल एक बिजनसमैन हैं और वैशाली के आत्महत्या के बाद से फरार चल रहे हैं।

असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, मोती उर रहमान ने बताया कि राहुल वैशाली का पड़ोसी था और वह उसे परेशान करता रहता था। उससे तंग आकर वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म कर देने का फैसला किया। वैशाली की किसी और से दिसंबर में शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस केस की तहकीकात कर रही है। पुलिस ने बताया कि वैशाली की आत्महत्या के बाद से राहुल फरार है, उसके घर पर भी ताला लगा हुआ है।

पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही है और कोई भी जानकारी सामने आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। राहुल पहले से शादीशुदा है। पुलिस ने यह भी बताया कि वैशाली के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और डायरी की जांच होगी और उससे जानकारियां निकाली जाएंगी।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का शव उनके घर पर मिला है। मध्य प्रदेश के इंदौर में अभिनेत्री वैशाली रह रही थीं, वहीं पर उन्होंने सुसाइड किया है।

वैशाली छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री थीं। उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘ससुराल’ सिमर का में भी इम्पॉर्टेंट रोल करती नजर आई थीं, जिससे वह ऑडियंस की नजरों में आ गईं। वह बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रही हैं। वैशाली को बिग बॉस के 11वें सीजन में देखा गया था। वैशाली की मौत रविवार 16 अक्टूबर को रात करीब 12:30 पर हुई।

– ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना

– ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज

– ‘सुपर सिस्टर्स’ में शिवानी शर्मा

– ‘विष या अमृत’ में नेत्रा सिंह राठौर

– ‘मनमोहिनी 2’ में अनन्या मिश्रा

– ‘ये है आशिकी’ में वृंदा

– ‘रक्षाबंधन’ में कनक सिंह ठाकुर

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper