शादी के बाद भी नहीं भूल सकी पुराना प्यार, प्रेमी संग फरार हुई शादीशुदा महिला, वीडियो वायरल कर भेजा यह संदेश

पश्चिमी चंपारण. बेतिया में एक शादीशुदा महिला ने अपने बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और मंदिर में जाकर प्रेमी के साथ शादी कर ली. साथ ही वीडियो वायरल कर प्रेमी एवं उसके घर वालों पर हुए एफआईआर को झूठा बताया है. पूरा मामला जिले के बलथर थाना क्षेत्र का है, जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी करने के बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया एवं व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल किया है.

वायरल वीडियो में महिला ने बताया है कि वह शादी के पहले से ही अपने प्रेमी पिंटू से प्यार करती थी. लेकिन उसके माता-पिता उसकी मर्जी के खिलाफ बलथर थाना क्षेत्र के मुरली गांव निवासी कमलेश्वर पासवान के पुत्र से शादी करा दी थी, जहां वह खुश नहीं थी. शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी पिंटू से फोन पर बात करती थी. लेकिन हमेशा बात करते हुए देख उसके सास-ससुर हमेशा डांटते थे, जिससे तंग आकर उसने अपने प्रेमी के साथ भाग कर शादी कर ली है और अब वीडियो जारी कर प्रेमी और उसके परिजन पर हुए एफआईआर को झूठा बताया है.

बता दें, मामले में महिला के ससुर कमलेश्वर पासवान बलथर थाने में आवेदन देकर महिला के प्रेमी और उसके परिजनों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उसकी बहु 27 दिसंबर को बाहर गई हुई थी इसी दौरान पिंटू और उसके संबंधी द्वारा अपहरण कर लिया गया है।इधर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper