शोएब मलिक ने तलाक की खबरों पर दिया बड़ा बयान, बोले- काश! सानिया के साथ…

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ईद के खास मौके पर भी पति शोएब मलिक के साथ नहीं दिखीं तो उनके बीच तलाक की खबरों को हवा मिल गई। लगभग 6 महीने से यह कपल साथ नहीं दिखा है। इस बीच कई मर्तबा मीडिया में इस क्रिकेटर टेनिस स्टार कपल के अलग होने की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन इस बारे में पहली बार दोनों में से किसी ने खुलकर बयान दिया है।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ तलाक की अफवाहों को खारिज करते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने खुलकर बात की। इस जोड़ी के हाल के दिनों में एक साथ नहीं देखे जाने के लिए अपने उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम को जिम्मेदार ठहराया है। मलिक और सानिया को पिछले छह महीनों से एक साथ नहीं देखे जाने के बाद 2010 में शादी करने के बाद पावर कपल के अलग होने की अफवाहें और अटकलें तेज हो गई थीं।

एक पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल पर एक ईद विशेष शो में दिखाई देने वाले मलिक ने जोर देकर कहा कि वह और उनकी पत्नी किसी भी तलाक की प्रक्रिया में नहीं थे और न ही वे अलग हुए थे। उन्होंने कहा- मेरी पत्नी और बेटा ईद पर बाहर हैं। काश मैं अपनी पत्नी और बेटे के साथ ईद मना पाता। सीनियर क्रिकेटर ने स्वीकार किया कि सभी शादियां उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि रिश्ता खत्म हो गया।

मलिक ने बताया कि दोनों को कुछ समय के लिए एक साथ इसलिए नहीं देखा गया, क्योंकि पिछले कुछ समय से दोनों का शेड्यूल काफी बिजी है। उन्होंने समझाया कि उनके व्यस्त कार्यक्रम ने उनके लिए एक साथ समय बिताना मुश्किल बना दिया है, लेकिन जोर देकर कहा कि उनके अलग होने और मतभेदों की खबरें निराधार हैं। हालांकि, इस बारे में सानिया मिर्जा की ओर से खुलकर कभी बयान नहीं आया है। दूसरी ओर, शोएब मलिक सोशल मीडिया पर अक्सर वाइफ और बच्चे को लेकर प्रतिक्रिया देते रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper