शोपियां एनकाउंटर में मारा गया हाइब्रिड आतंकी इमरान बशीर, साथी की गोली का हुआ शिकार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक ग्रेनेड हमले में दो मजदूरों की मौत के बाद गिरफ्तार किया गया एक हाइब्रिड आतंकवादी इमरान बशीर भी मारा गया है। बशीर की मौत एनकाउंटर के दौरान अपनी साथी की गोली लगने से हुई है। शोपियां के नौगाम इलाके में आम नागरिकों की हत्या के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। शोपियां मुठभेड़ उस जगह के बहुत करीब है जहां एक कश्मीरी पंडित को गोली मारी गई थी।

कश्मीर जोन की पुलिस ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, “गिरफ्तार हाइब्रिड आतंकवादी के खुलासे के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा छापेमारी की गई। नौगाम में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक एनकाउंटर शुरू हो गया। हाइब्रिड आतंकवादी इमरान बशीर गनी एक दूसरे आतंकवादी की गोली का शिकार हुआ और उसकी मौत हो गई।” पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper