संदीपा धर के जन्मदिन पर शेंनिगन्स और उनकी एक अटूट दोस्ती का हुआ खुलासा

अभिनेत्री संदीपा धर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन समारोह की एक दिल छू लेने वाली झलक साझा की, जहां प्यारे दोस्तों के बीच हंसी और बेचैनी एक साथ मौजूद है।

पोस्ट में कॉलेज के दिनों के दौरान बने स्थायी संबंधों का सार दर्शाया गया है, जिसमें दोस्तों टैली, नट्टी और स्नेहू के साथ साझा किए गए अटूट बंधन को दर्शाया गया है। ज़ोरदार हँसी से लेकर हार्दिक भेद्यता के क्षणों तक, समूह की गतिशीलता उनकी दोस्ती की गहराई और प्रामाणिकता को उजागर करती है।

संदीपा ने जीवन के उतार-चढ़ाव के भावनात्मक रोलरकोस्टर को खूबसूरती से व्यक्त किया है, जिसमें ग्रेजुएशन, शादियों और रोजमर्रा की जीत और जनजाति के माध्यम से समूह के अटूट समर्थन का प्रदर्शन किया गया
.
देखें कि हम रात के खाने में कैसे बैठते हैं, इतनी जोर से हंसते हैं कि हमारी आवाजें पूरे कमरे में गूंजती हैं और हमारी मुस्कुराहट हमारी आंखों तक पहुंच जाती है।
फिर देखें कि कैसे कुछ क्षण बाद हममें से एक टूट जाता है। हमें उन चीजों को उजागर करते हुए देखें जो हमें इतनी ईमानदार भेद्यता के साथ परेशान कर रही हैं कि आप विश्वास नहीं कर सकते कि यह खाने की मेज पर हो रहा है।
हम सभी को बिना सोचे-समझे आगे बढ़ते हुए देखें जब तक कि मेज के बीच में हाथों का ढेर यह कहते हुए न आ जाए कि “हम यहाँ हैं”।
हमें एक-दूसरे की ग्रेजुएशन और शादियों में रोते हुए देखें। हमें एक-दूसरे की खुशी को इतना महसूस करते हुए देखें कि हमारे शरीर इसे रोक नहीं पाते।
देखें कि कैसे एक समूह संदेश प्रेम और हानि की कहानियों को प्रसारित करता है और देखें कि हम सभी जश्न और समर्थन में कैसे एकजुट होते हैं। हमें “मैं तुमसे प्यार करता हूँ” कहते हुए और इसका मतलब निकालते हुए देखें।
लोगों के एक पूरे समूह को एक-दूसरे के लिए मौजूद देखें। एक-दूसरे के साथ इतने सहज रहें कि वे कुछ ही मिनटों में पेट की हंसी से लेकर दिल टूटने तक रोने लगें और प्यार, देखभाल और आराम के अलावा कुछ भी महसूस न करें। शर्मिंदा नहीं. न्याय नहीं किया गया.
बस प्यार किया.
क्योंकि वे जानते हैं कि जिंदगी में धूप और तूफान तो आते ही रहेंगे। उतार-चढ़ाव, ऊँच-नीच।
और वे जानते हैं कि ऊंचाइयों का जश्न मनाने और धूप साझा करने के लिए वहां हमेशा कोई न कोई रहेगा। लेकिन जब बारिश होगी तो आस-पास भी कोई होगा.
उनकी छतरी के नीचे जगह के साथ.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper