साथ जीए साथ मरे! पत्नी की हार्ट अटैक से मौत, 12 घंटे बाद पति को भी दिल का दौरा, उठी दो अर्थी

साथ जीएंगे और साथ मरेंगे के वादे को पूरा किया। आगरा में पत्नी के वियोग में पति की 12 घंटे बाद हार्ट अटैक से मौत कस्बे में बना चर्चा का विषय बन गई है। मामला कस्बा फतेहाबाद के आंबेडकर मोहल्ले का है। जहां एक महिला की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। उसे श्मशान घाट ले जाने से पहले उसके भाई का इंतजार किया जा रहा था। तभी उसके पति की भी हृदय गति रुकने से मौत हो गई। 12 घंटे के अंदर ही पति और पत्नी की हार्ट अटैक से मौत लोगों के लिए हैरान करने वाली थी। वहीं परिवार में दोनों की मौत पर कोहरम मच गा।

बताया जा रहा है कि 58 वर्षीय कमलेश उर्फ मलूकी की शादी 40 साल पूर्व गंगाराम का नगला आगरा निवासी 65 वर्षीय काशीराम के साथ हुई थी। बताया जाता है कि शादी के 10 साल बाद कमलेश अपने पति के साथ अपनी मां के घर अंबेडकर नगर में रहने लगी। पति ने अपनी पत्नी के लिए अपनी घर भी छोड़ दिया और ससुराल में सास के पास जाकर रहने लगा।

सोमवार सुबह कमलेश रोजाना की तरह घर का काम कर रही थीं। सुबह करीब 10 बजे उनको अचानक हर्ट अटैक पड़ गया और उनकी मौत हो गई। कमलेश का भाई विजेंद्र देहरादून में नौकरी करता है। अंतिम संस्कार के लिए उसके आने का इंतजार कर रहे थे। सोमवार को ही रात 10 बजे कमलेश के पति काशीराम को भी अटैक पड़ गया। उनका भी निधन हो गया। 12 घंटे में दोनों की मौत कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दोनों की मौत से घर में कोहराम मच गया। परिवार वाले घर में एक साथ दो मौत से सदमे में थे। दोनों की अर्थी साथ में उठी। मंगलवार को दोनों का एक साथ फतेहाबाद के जोनेश्वर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper