सिनेमाघरों के बाद OTT पर धमाल मचाने को तैयार अजय देवगन की फिल्म, जानिए कहां देख सकेंगे ‘भोला’

मुंबई. अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की थी। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। भोला, तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का ऑफिशियल रीमेक है। तमिल फिल्म को हिन्दी सब टाइटल के साथ काफी लोग देख चुके हैं, इसके चलते दर्शकों ने इसके हिंदी वर्जन में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि सिनेमाघपरों में धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने आ गई है।

अजय देवगन की फिल्म भोला प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। ऐसे में जो दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, वो इसे ओटीटी पर घर बैठे आराम से देख सकते हैं। अजय की ‘भोला’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 82.04 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, वहीं दुनियाभर में फिल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक बटोरने में सफल रही थी। भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे। भोला का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है।

फिल्म भोला की कहानी एक पिता और उसकी 10 साल की बेटी के इर्द-गिर्द धूमती हुई नजर आती है। जहां जेल में बंद भोला (अजय देवगन) अपनी बेटी से मिलने के लिए कुछ भी कर गुजने को तैयार है, लेकिन उसे मौके नहीं मिल रहा। जब वह जेल से बाहर आता है तो कुछ ऐसा होता है कि वह पुलिस और माफिया के बीच जंग का हिस्सा बन जाता है। इसके बाद जैसे-जैसे घटनाएं सामने आती हैं, भोला को अपने अतीत का सामना करना पड़ता है। इस तरह फिल्म में अजय देवगन का जोरदार एक्शन देखने को मिलता है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper