सिर्फ 5 रुपए का सिक्का बना देगा मालामाल, इस टोटके को कर के रातों-रात धनवान बन जाएंगे आप

अगर आप भी अमीर (Rich) बनने का सपना देख रहे है तो अब आपके सपने साकार हो सकते है। इस सपने को साकार करने के लिए काफी लोग शिद्दत से मेहनत करते है। लेकिन कई लोग इसके लिए टोन टोटकों का भी सहारा लेते है। ऐसे में कई बार इंसान की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि उनकी लॉटरी लग जाती है।

ऐसा ही एक टोटका आज हम आपको बताने जा रहे है जिसको कर के शायद आपकी भी किस्मत खुल जाए और आप भी अमीर बन जाए।इस टोटके के लिए आपको कुछ ज्यादा नहीं बस 5 रुपए के सिक्के की जरुरत होगी। जी हां, 5 रुपए के सिक्के के इस टोटके से आपको कभी भी धन की समस्या नहीं होगी। तो चलिए जानते है उसके बारे में –

आपको बता दे, इस टोटके को करने के लिए आपको सबसे पहले एक 5 रुपए का सिक्का लेना होगा उसके बाद उस सिक्के पर सिंदूर लगा कर उस पर अपना नाम लिखना होगा। नाम लिखने के बाद नाम लिखे हिस्से को ऊपर की ओर रखते हुए छत पर पानी की टंकी पर रातभर के लिए रख दे। अगर छत पर पानी की टंकी नहीं है तो छत पर रख दे।

उसके बाद दूसरे दिन माता लक्ष्मी का आह्वान करे। फिर आप सिक्के को लाल कपड़ में लपेटकर अपने पर्स में रख दे। ऐसा करने से आपकी धन की समस्या दूर हो जाएगी और ये टोटका काफी ज्यादा असरदार भी है। इसके अलावा एक और चीज़ आप कर सकते है पूजा स्थल पर चावल से भरा एक कलश स्थापित करे उसके बाद उसमें 5 रुपए का सिक्का डाल दे। हर दिन उसकी पूजा करे ऐसा करने से भी आपकी आर्थिक स्थति में सुधर होगा।

डिस्क्लेमर – ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper