सेवा ही संकल्प पदयात्रा के दौरान उद्यान मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

रायबरेली,10 अक्टूबर। उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने ‘सेवा ही संकल्प’ के अंतर्गत वि0खं0 दिनशाह गौरा में पदयात्रा की। उन्होंने अम्बरा मथई से अपनी यात्रा प्रारंभ की जो अलावलपुर चौराहा, सुल्तानपुर जलौनी, पडरियन चौराहा,थूलरई,दुर्गागंज, गौरा हरदो,सुटठा हरदो,चरुहाक वीक, भगवंतपुर चंदनिहा, गदागंज तथा गौर तक गई।
सुल्तानपुर जलौनी,थूलरई, गौरा हरदो,सुटठा हरदो और चरूहाक वीक में उन्होंने जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और उसका निराकरण करने का आश्वासन दिया। भगवंतपुर चंदनिहा में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की पदयात्रा का उद्देश्य जनता की समस्याओं को करीब से समझना है ताकि समय रहते उसका निस्तारण किया जा सके। उद्यान मंत्री ने कहा कि सरकार की मंशा है कि सरकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे। इसी उद्देश्य से जनप्रतिनिधि लगातार जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं से रूबरू होने का प्रयास कर रहे हैं ताकि समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण हो सके। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है वे सरकार और जनता के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में कार्य कर सके जिससे लोगों की समस्याओं का समाधान हो सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper