सोनभद्र से समाजवादी पार्टी की महिला प्रदेश सचिव बनीं आदिवासी समुदाय की सुषमा सिंह

सोनभद्र, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर रीबू श्रीवास्तव प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी महिला सभा ने म्योरपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवाटोला निवासी सुषमा सिंह, जिला पंचायत सदस्य म्योरपुर को उनके कार्य कुशलता, नेतृत्व क्षमता और पार्टी के प्रति समर्पण को देखते हुए समाजवादी महिला की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव मनोनीत किया है और उम्मीद किया है कि सुषमा सिंह समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए संगठन को और अधिक बल व गतिशीलता प्रदान करने का काम करेंगी।
समाजवादी महिला सभा की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव मनोनीत किए जाने पर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं और आदिवासी समुदाय के लोगो ने खुशी जाहिर की है।
जानकारी के लिए बता दें कि सुषमा सिंह ब्लॉक म्योरपुर के छोटे से गांव नवाटोला की निवासी हैं, और आदिवासी समुदाय से आती हैं जिन्हें अब प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी मिली है जिससे अन्य के साथ आदिवासी महिलाओं को मजबूती मिलेगी।
मनोनयन पर सुषमा सिंह ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जो भरोसा जताया है उसके लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी महिला सभा,जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी के साथ-साथ शीर्ष नेतृत्व, पार्टी कार्यकर्ता,
विधानसभा कमेटी के पदाधिकारीगण, समस्त क्षेत्रीय जनता और पत्रकारों के प्रति आभार प्रकट किया है। उन्होंने आगे कहा कि शीर्ष नेतृत्व द्वारा जो दायित्व मुझे सौंपा गया है उस पर मैं खरी उतरुंगी और पूरे लगन से कार्य करते हुए संगठन को मजबूत और गतिशील बनाने का कार्य करूंगी।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper