सोनी सब ने प्यार की एक अनोखी कहानी ‘पश्मीना – धागे मोहब्बत के’ लॉन्च किया

~ ऐसे शुरुआती टेलीविज़न शो में से एक, जिसे पूरी तरह से कश्मीर की जादुई घाटी में सेट और शूट किया गया है, जिसका प्रीमियर 25 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे होगा ~
पूरे परिवार के लिए दिल छू लेने वाले कंटेंट पर ध्यान देते हुए उद्देश्य-आधारित कहानी के लिए प्रसिद्ध, सोनी सब अपने नवीनतम शो, ‘पश्मीना – धागे मोहब्बत के’ की शुरुआत के साथ एक रोमांचक यात्रा शुरू कर रहा है। यह मनमोहक सीरीज़ कश्मीर की सुरम्य परिदृश्यों पर आधारित है, और अपने अनूठे कथानक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है, जो दो अलग-अलग पृष्ठभूमियों से आने वाले दो व्यक्तियों के बीच एक क्लासिक प्रेम कहानी को उजागर करती है।
‘पश्मीना – धागे मोहब्बत के’ अमिट उत्साह वाली एक जीवंत लड़की पश्मीना की कहानी है जो अपनी खुद की महान प्रेम कहानी बनाना चाहती है। यह शो कश्मीर के मनमोहक परिदृश्यों के बीच रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करते हुए प्यार पर एक नया और सम्मोहक परिप्रेक्ष्य प्रस्तुत करता है। पश्मीना की कहानी सूरी और कौल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें ईशा शर्मा को पश्मीना सूरी, गौरी प्रधान को प्रीति सूरी और निशांत मलकानी को राघव कौल के किरदार में दिखाया गया है।
इस मनोरम कहानी के केंद्र में कश्मीर की एक युवती पश्मीना है, जो प्यार, उत्साह और सकारात्मकता से भरी हुई है। वह कश्मीर आने वाले पर्यटकों को अपनी हाउसबोट किराए पर देकर अपनी मां की मदद करती है। उसके जीवन में एक रोमांचक मोड़ आता है जब उसकी मुलाकात प्यार के बारे में विपरीत विचार रखने वाले मुंबई के एक सफल व्यवसायी राघव से होती है, जिससे विचारधाराओं के टकराव के लिए मंच तैयार होता है।
पश्मीना में एक असाधारण स्टार कास्ट है, जिसमें हितेन तेजवानी अविनाश की भूमिका में हैं, जो राघव का गुरु है और उसका कश्मीर में एक अतीत है। अंगद हसीजा पश्मीना के दोस्त पारस की भूमिका में हैं, जो इस अविस्मरणीय टेलीविज़न अनुभव को और बढ़ाता है। जैसे-जैसे एपिसोड सामने आएंगे, दर्शकों को टेलीविज़न पर बड़े स्क्रीन का सिनेमाई अनुभव देखने को मिलेगा जो उन्हें अपनी स्क्रीन से बांधे रखेगा।
टिप्पणियां:

नीरज व्यास, बिज़नेस हेड, सोनी सब

“सोनी सब हमेशा से दिल को छूने वाले और स्थायी प्रभाव छोड़ने वाले कंटेंट पेश करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। ‘पश्मीना’ के साथ हमारा लक्ष्य टेलीविज़न दर्शकों को ऐसा सिनेमाई अनुभव देना है जो आमतौर पर बड़े पर्दे से ही मिल पाता है। यह शो हमारे दर्शकों के लिए अनूठी और प्रभावशाली कहानी पेश करने के प्रति हमारे समर्पण का प्रमाण है।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा, निर्माता, एल्केमी फिल्म्स
“इस शो के ज़रिये, हमारा लक्ष्य 80 और 90 के दशक के क्लासिक रोमांस को वापस लाना है, ताकि दर्शक पुरानी प्रेम कहानियों को फिर से जी सकें। ‘पश्मीना’ कश्मीर को प्रामाणिक तरीके से प्रदर्शित करता है और इसकी समृद्ध विविधता को उजागर करता है। मैं शो के साथ इस यादगार सफर में दर्शकों को शामिल करने के लिए उत्साहित हूं।”
ईशा शर्मा, पश्मीना सूरी की भूमिका निभा रही हैं
“हिमाचल प्रदेश से आने के कारण, मुझे हमेशा पहाड़ों से गहरा लगाव रहा है। अब, ‘पश्मीना’ के साथ, मुझे पहाड़ों के प्रति अपने प्यार को एक ऐसी कहानी के साथ मिलाने का सौभाग्य मिला है जो मेरे लिए बेहद महत्व रखती है। पश्मीना एक ऐसा किरदार है जिससे मैं गहराई से जुड़ती हूं और मुझे विश्वास है कि दर्शक भी इससे जुड़ेंगे। वह एक उत्साही युवती है जो खुद की महान प्रेम कहानी लिखने का सपना देखती है, और कश्मीर की पृष्ठभूमि हमारी कहानी को और भी आकर्षक बनाती है। मैं दर्शकों को हमारे साथ इस दिल को छू लेने वाले सफर पर ले जाने का इंतज़ार नहीं कर सकती।”
राघव का किरदार निभाने वाले निशांत मलकानी
“कश्मीर हमेशा से किसी भी कलाकार के लिए सपनों की दुनिया रही है, और ‘पश्मीना’ ने हमें इसकी भव्यता दिखाने का अवसर दिया है। टेलीविज़न पर एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा जिसमें क्लासिक रोमांस के तत्व हैं। कश्मीर का आकर्षण अनोखा है और यहां शूटिंग करने का अनुभव वास्तव में बहुत शानदार है। इस शो को दर्शकों के लिए विज़ुअल ट्रीट बनाने के लिए टीम ने काफी मेहनत की है।”
सोनी सब का शो ‘पश्मीना – मोहब्बत धागे के’ 25 अक्टूबर को आपके टेलीविज़न स्क्रीन पर आएगा, जो सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper