स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ में काम करेंगी जाह्नवी कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ में काम करती नजर आयेंगी। फिल्म ‘उलझ’ में जाह्नवी कपूर के साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू लीड रोल में दिखाई देंगे। इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ की कास्ट और टाइटल हाल ही मेकर्स ने अनाउंस किया है। फिल्म ‘उलझ’ की शूटिंग मई के आखिर से शुरू होने वाली है। जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ इस फिल्म में राजेश ताइलांग, मैयांग चांग, सचिन खेदकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘उलझ’ का निर्देशन सुधांशु सरिया करने वाले हैं। फिल्म का लेखन परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने किया है। डायलॉग्स अतिका चोहान ने लिखे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘उलझ’ की कहानी एक आईएफएस ऑफिसर की है। यह ऑफिसर एक रसूख रखने वाले देशभक्तों के परिवार से है। ‘उलझ’ की कहानी का ट्वीस्ट यह है कि यंग आईएफएस ऑफिसर एक खतरनाक पर्सनल साजिश का शिकार हो जाता है और कई तरह की मुसाबितों में फंस जाता है।

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जाह्नवी कपूर ने वीडियो में अपनी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पिलाटेस सेशन करती दिख रही हैं। जाह्नवी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मुझे वाकई में एक अच्छा पिलाटेस सेशन काफी पसंद है। वर्क आउट के लिए जाह्नवी ऑरेंज क्रॉप-टॉप और शॉर्ट्स पहने हैं। उन्होंने अपने बालों में बन बनाया है। पिलाटेस सेशन के दौरान जाह्नवी ने करीब 15 अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज की। इस दौरान जाह्नवी ने स्ट्रेचिंग के अलावा डम्बबेल्स लेकर भी वर्कआउट किया।जाह्नवी के इस वीडियो पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper