हाल ही में एक कार्यक्रम में निर्देशक एटली कहते हैं, “मुझे पैन इंडिया शब्द पसंद नहीं है।”

उद्योग में सबसे बड़ी हिट देने वाले निर्देशक एटली, जिन्होंने 2013 में “राजा रानी” के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की और शाहरुख खान अभिनीत अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर “जवान” दी, एटली ने आलोचकों की प्रशंसा के साथ लगातार व्यावसायिक सफलता हासिल की है। “थेरी,” “मर्सल,” और “बिगिल” सहित उनकी फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाया है, बल्कि पहचान और पुरस्कार भी हासिल किए हैं, जिससे उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

हाल ही में एक कार्यक्रम में जब उनसे पैन इंडियन फिल्म्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “फिल्म बिरादरी के एक पेशेवर व्यक्ति के रूप में…मुझे पैन इंडिया की दुनिया पसंद नहीं है, भारत एक है और विविधता में एकता एक है। भाषा सिर्फ संचार माध्यम है।” वे ज्ञान नहीं हैं। सभी फिल्में, उदाहरण के लिए हर कोई देखता है, केजीएफ सबसे बड़ी हिट है, केजीएफ के बाद यश भारतीय सुपरस्टार हैं, अल्लू अर्जुन सर – पुष्पा, विजय सर – विल्लू…तो मुझे लगता है कि हम एक हैं और हम कभी नहीं इसे पैन इंडिया फ़िल्में कहना पसंद है या क्रॉस ओवर सिनेमा, हम इसे भारतीय फ़िल्म, भारतीय फ़िल्म बिरादरी कहना पसंद करते हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper