ताहा शाह बदुशा ने पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी फैशन शो में बधिर बच्चों के समर्थन में रैंप वॉक किया

मुंबई के फैशन परिदृश्य में पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी फैशन शो में ग्लैमर और करुणा का एक अनूठा मिश्रण देखा गया, जो 23 फरवरी 2024 को प्रतिष्ठित गेटवे ऑफ मुंबई में हुआ। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाली प्रसिद्ध हस्तियों में अरबाज खान, तनीषा मुखर्जी, मुनव्वर, नासिर खान, सुधीर मुनगंटीवार: वन मंत्री, महाराष्ट्र, रामदास अठावले: सामाजिक न्याय राज्य मंत्री, भारत, दीपक केसरकर: शिक्षा मंत्री, महाराष्ट्र शामिल थे। नारायणराव राणे: एमएसएमई मंत्री, भारत, नितेश नारायण राणे: विधायक, महाराष्ट्र, राहुल नार्वेकर: माननीय अध्यक्ष, महाराष्ट्र विधानसभा, रूपा गांगुली: अभिनेता और पूर्व विधायक और कार्यकर्ता, योगिता भयाना: कार्यकर्ता, और एस.पी. सिंह बघेल: संसद सदस्य (एमपी)।

कार्यक्रम में उनकी भागीदारी के बारे में पूछे जाने पर, ताहा ने बधिर बच्चों के समर्थन में रैंप पर चलने के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ऐसे सार्थक कारण के लिए रैंप पर चलना मेरे लिए दिल को छू लेने वाला था। यह सिर्फ फैशन से कहीं अधिक था; यह इसके बारे में था” उन लोगों को आवाज़ देना जिनकी कहानियाँ अक्सर अनसुनी रह जाती हैं। मुझे इन उल्लेखनीय व्यक्तियों के साथ खड़े होने और समावेशिता और सशक्तिकरण की दिशा में उनकी यात्रा का समर्थन करने के लिए वास्तव में सम्मानित महसूस हुआ।”

कमला ट्रस्ट द्वारा आयोजित और दूरदर्शी श्रीमती निदर्शना गोवानी के नेतृत्व में, फैशन शो केवल नवीनतम रुझानों को प्रदर्शित करने के बारे में नहीं था; यह विभिन्न पृष्ठभूमियों के व्यक्तियों को गले लगाते हुए लचीलेपन और भावना का उत्सव था। ताहा ने हाशिए पर रहने वाले समुदायों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यक्तियों के साथ रैंप वॉक किया, जिनमें ट्रांसजेंडर व्यक्ति, कैंसर रोगी, वृद्धाश्रम के निवासी, एसिड हमलों से बचे लोग, यौनकर्मी और आदिवासी महिलाएं शामिल थीं। प्रत्येक जोड़ी ने एकजुटता और समर्थन का प्रतीक, समावेशिता और सशक्तिकरण का एक शक्तिशाली संदेश भेजा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper