हिंदू समाज के प्रत्येक वर्ग को संगठित कर समानता में विश्वास रखता है आरएसएस-अभिषेक

हिन्दू राष्ट्र की अवधारणा है साथ सम्पन्न हुआ शस्त्र पूजन कार्यक्रम
लहरपुर (सीतापुर)। नगर के प्रसिद्ध मां पूर्विन देवी मंदिर प्रांगण में शनिवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का विजयदशमी पर्व शस्त्र पूजन और संगठित हिंदू राष्ट्र की अवधारणा को लेकर संपन्न हुआ।
कार्यक्रम का शुभारंभ ध्वज बंदना के साथ हुआ। उसके उपरांत सभी स्वयंसेवकों ने शस्त्र पूजन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस मौके पर सीतापुर विभाग के विभाग प्रचारक अभिषेक ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जातिगत भावनाओं से ऊपर उठकर हिंदू समाज के प्रत्येक वर्ग को संगठित कर समानता में विश्वास करता है। उन्होंने कहा कि अधर्म पर धर्म की विजय एवं संघ के स्थापना दिवस पर आयोजित विजयदशमी उत्सव एवं शस्त्र पूजन कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य विजय की आकांक्षा से युक्त संगठित हिंदू समाज को जागृत करना है। इस मौके पर नगर संघ चालक निरंकार, नगर कार्यवाह राजन, नगर सह कार्यवाहक पंकज पुरी, नगर संपर्क प्रमुख मुकेश, नगर खंड प्रचारक लव कुमार, मुकुंदेलाल, श्री नारायण, सहित भारी संख्या में स्वयंसेवक उपस्थित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper