18 दिन में 5 किलो घटाया वजन, वजन घटाने के लिए अपनाए ये तरीके, पढ़े पूरी खबर

मुम्बई। आरती सिंह सबसे पहले तब चर्चा में आईं जब वो बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग की चर्चा तब खूब हुई थी तो अपने शानदार खेल से आरती ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था. तब से लेकर अब तक आरती किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अब आरती सिंह ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान कर दिया है. लोगों को आरती का ये बदला हुआ अंदाज देख यकीन ही नहीं हो रहा है. खास बात ये है कि आरती ने 18 दिनों में 5 किलो वजन घटा लिया है.

एक्ट्रेस आरती सिंह ने एक वीडियो शेयर कर अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बताया है. वो इस वीडियो में खूब वर्क आउट करती दिख रही हैं. कबी वो कार्डियो कर रही हैं, हेवी वेट कैरी कर रही हैं और वजन कम करने के लिए खूब पसीना भी बहा रही हैं और यही वजह है कि उन्होंने कुछ दिनों में पांच किलो तक वजन घटा लिया है. वहीं आरती यहीं तक रुकने वालीं नहीं हैं बल्कि वो उन्होंने इस वर्क आउट को जारी रखा है. उन्होंने 71 किलो से अपना वजन 66 किलो तक कर लिया है और अभी वो और भी वजन घटाने वाली हैं.

वहीं आरती सिंह के वेट लॉस को लेकर सिर्फ फैंस ही उनकी तारीफ नहीं कर रहे बल्कि सेलेब्स भी काफी खुश हैं. बिग बॉस में उनकी को कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई ने उनकी इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने पोस्ट पर कमेंट किया- मुझे तुम पर गर्व है. वैसे अगर आप भी वजन घटाना चाह रहे हैं तो आरती से मोटिवेट हो सकते हैं. डाइट रुटीन और डेली वर्कआउट से आप भी तेजी से वजन घटाकर खुद को फिट बना सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper