19 साल की लड़की ने 6 घंटे में कमाए 8 करोड़ रुपये, पढ़े पूरी खबर

19 साल की एक लड़की ने दावा किया है कि वह 2021 में महज 6 घंटे में 8 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब हो गई थी. इनका नाम डैनिएल ब्रेगोली है. ब्रेगोली पेशे से रैपर और मॉडल हैं. उनका कहना है कि उन्होंने करोड़ों की संपत्ति बना ली है. ब्रेगोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 16.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

उनकी संपत्ति और कमाई के बारे में सुनकर लोग भी हैरान हैं. अमेरिका की रहने वाली ब्रेगोली का कहना है कि वह पोस्ट डालने के अलावा लोगों से प्राइवेट सेशन के पैसे चार्ज करती हैं. हाल में ही वह एक टॉक शो में आई थीं. उन्होंने अपने फैंस के बारे में कहा, ‘मुझे लगता है कि वह 20 से 40 साल के शादीशुदा श्वेत पुरुष हैं, जिनकी बेशक मेरी उम्र की बेटी होंगी.’ ब्रेगोली इंस्टाग्राम पोस्ट्स से भी अच्छा खासा पैसा कमा लेती हैं.

ब्रेगोली मुख्य तौर से OnlyFans वेबसाइट के जरिए कमाई करती हैं. उनके फोटो-वीडियो देखने के लिए लोग डॉलर में उन्हें पैसे देते हैं. डायरेक्ट मैसेज के जरिए बात करने के लिए अलग से फीस चुकानी होती है. साथ ही फैन्स उनके मंथली सब्सक्रिप्शन भी खरीदते हैं. OnlyFans के एक प्रवक्ता ने variety.com से इस बात की पुष्टि की थी कि ब्रेगोली ने 6 घंटे में 8 करोड़ रुपये कमाई की. ब्रेगोली ने ये कमाई 2021 में की थी.

खुद को एक फैशन आइकन मानने वाली ब्रेगोली का कहना है कि किसी ने उनकी ग्रूमिंग नहीं की है. वह अपनी सफलता का पूरा श्रेय खुद को ही देती हैं. उनका कहना है कि अपने सारे फैसले वह खुद लेती हैं. और ऐसा तभी से कर रही हैं, जब काफी छोटी थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमाई की रसीद तक शेयर कर दी थी. उनका कहना है कि उन्होंने एक साल के भीतर ही 52 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है.

डैनिएल ब्रेगोली का कहना है कि उनकी कमाई से कुछ लोगों को दिक्कत है कि वह इतनी सी उम्र में इतना पैसा कैसे कमा लेती हैं. इस पर उन्होंने कहा कि वही लोग उनकी आलोचना करते हैं, जो उनके जितना पैसा नहीं कमा पा रहे. ब्रेगोली के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं तस्वीरों को लाखों लाइक भी मिलते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper