2016 स्टिंग मामले में हरीश रावत को हॉस्पिटल में सीबीआई ने थमाया नोटिस, 7 नवंबर को बुलाया

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत देहरादून के जॉलीग्रांट अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। इसी बीच सीबीआई ने हरीश रावत को 2016 स्टिंग मामले में वॉइस सैंपल के लिए नोटिस दिया है। हरीश रावत को सीबीआई ने 7 नवंबर को आफिस में वॉइस सैंपल के लिए बुलाया है।

सीबीआई ने नोटिस हरीश रावत के अलावा पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत, कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट और निर्दलीय विधायक उमेश कुमार को भी दिया है।

हरीश रावत ने कहा है कि आज जॉलीग्रांट हॉस्पिटल में मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए एक बड़ी महत्वपूर्ण संस्था भी आई, सीबीआई के दोस्त आये और उन्होंने मुझे एक नोटिस सर्व किया, तो मुझे बड़ा ताज्जुब हुआ। मैंने कहा, जिस दिन हॉस्पिटल में लोग स्वास्थ्य का हाल-चाल पूछने आ रहे हैं तो सीबीआई को लगा होगा फिर कहीं कि मुझसे, देश की अखंडता, एकता, सुरक्षा और लोकतंत्र को कुछ ज्यादा खतरा है, इसलिए हॉस्पिटल में ही उन्होंने मुझे नोटिस सर्वे किया है, वाह सीबीआई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper