49 की उम्र में फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन? सबा आजाद संग निकाह की चर्चा तेज

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार चल रही है. वहीं बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो वह आजकरल सबा आजाद के प्यार में गिरफ्तार हैं. ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के ग्रीक गॉड इस साल अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी भी रचा सकते हैं. सबा को लेकर ऋतिक रोशन का परिवार भी काफी खुश है.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद को अक्सर स्पॉट किया जाता है. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब खबरें सामने आने लगी हैं कि ऋतिक और सबा जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन का परिवार भी सबा और उनके इस रिश्ते से खुश और राजी है. बता दें कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और दोनों बेटे भी सबा के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के करीबी ने उनकी शादी की बारे में जानकारी शेयर की है. उनका कहना है कि ऋतिक और सबा दोनों ही अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन कोई जल्दबाजी नहीं होगी. इस साल के आखिर तक चीजें बेहतर होंगी और दोनों शादी के बारे में प्लानिंग करेंगे.

अभी दोनों ही अपने काम को लेकर व्यस्त हैं और ऐसे में वह शादी के समय परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. शादी बिल्कुल सिंपल होगी और सुजैन खान सहित केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार को बुलाया जाएगा.

ऋतिक रोशन अभी भी अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. दोनों को अपने बेटों के साथ अक्सर ही स्पॉट किया जाता है. सुजैन इन दिनों अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हैं और पार्टी में साथ दिखाई देते हैं. आज ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी में करीबी दोस्त और परिवार के लोगों के शामिल होने वाले है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper