पहली बार इवेंट में साथ दिखे रणबीर-आलिया, रोमांस से पिघला फैंस का दिल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में, दो महीने पहले ही पेरेंट्स बने हैं और अपनी बेटी राहा कपूर का अपने परिवार में स्वागत किया है. बता दें कि रणबीर और आलिया पेरेंट्स बनने के बाद हाल ही में पहली बार एक साथ किसी इवेंट के लिए नजर आए और उनकी केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. राहा के ‘मम्मी-पापा’ पूरे समय एक दूसरे में खोए हुए थे और उन्हें देखकर फैंस बहुत खुश हो गए. आइए देखें कि आखिर रणबीर और आलिया एक साथ कहां गए थे और दोनों को साथ में देखकर लोग इतना एक्साइटेड क्यों हो गए…

बता दें कि रणबीर और आलिया कल यानी 8 जनवरी की शाम को रणबीर की फुटबॉल टीम, ‘मुंबई सिटी एफ सी’ के फुटबॉल मैच को अटेंड करने गए थे. वैसे तो दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है लेकिन बेटी राहा कपूर के जन्म के बाद इस कपल को पहली बार किसी फॉर्मल इवेंट के लिए देखा गया है.

रणबीर और आलिया एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे और दोनों ने ही फुटबॉल टीम की मर्चेन्डाइज भी पहनी हुई थी. रणबीर और आलिया स्टैंड्स में एक साथ बैठे थे और पूरे मैच के दौरान दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए. लगभग हर समय रणबीर ने आलिया का हाथ थामा हुआ था और एक दूसरे से दोनों मुस्कुराकर बातें करते दिखाई दे रहे थे.

कुछ समय पहले भी रणबीर और आलिया को एक साथ देखा गया था क्योंकि दोनों ने अपनी मां, एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ सभी मीडिया फोटोग्राफर्स को होस्ट किया था जिसमें रणबीर ने बेटी राहा की फोटो अपने फोन पर सभी को दिखाई थी. कपल ने मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वो राहा की तस्वीर तब तक न खींचें, जब तक वो दो साल की नहीं हो जाती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper