मनोरंजन

Gadar 2 में सनी देओल संग काम करने के बाद इस सुपरहिट एक्टर के साथ करना चाहती हैं अमीषा पटेल काम, जानें नाम

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. तारा सिंह और सकीना की जोड़ी दर्शकों को एक बार फिर से पसन्द आ रही है.

अब अमीषा पटेल ने खुलासा किया है कि क्या वह किसी अन्य अभिनेता के साथ फिर से काम करेंगी, जिसके साथ उनकी अच्छी केमिस्ट्री है. यानी कि उनके पहले को-स्टार ऋतिक रोशन. ईटाइम्स के साथ हाल ही में बातचीत में, अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह एक बार फिर ऋतिक के साथ काम करने में दिलचस्पी रखती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे अच्छा लगेगा!”

इस बारे में बात करते हुए कि अमीषा ने कहा, “एक प्यारी, मजेदार प्रेम कहानी जिसमें थोड़ी सी कॉमेडी, शानदार संगीत और ढेर सारा डांस है क्योंकि हम दोनों अच्छे डांसर हैं. बता दें कि कहो ना प्यार से दोनों ने बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और ये साल 2000 में आई थी.

अमीषा ने कहा, “जैसे मेरी सनी के साथ बहुत अच्छी केमिस्ट्री है, वैसे ही ऋतिक के साथ भी मेरी बहुत अच्छी केमिस्ट्री है और मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी, तो क्यों नहीं? मुझे लगता है कि हम दोनों ने एक साथ डेब्यू किया था और लोगों को यह पसंद आएगा जैसे उन्होंने गदर को भी पसंद किया है. मुझे लगता है कि वे ऋतिक और मुझसे भी प्यार करेंगे.”

ऋतिक और अमीषा ने कहो ना प्यार है के अलावा विक्रम भट्ट की रोमांटिक ड्रामा आप मुझे अच्छे लगने लगे में भी साथ काम किया था जो साल 2002 में आई थी. फिल्म सफल नहीं रही और उसके बाद से दोनों ने साथ में काम नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा और सनी देओल स्टारर गदर 2 ने गुरुवार को 22 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे पहले सप्ताह का कुल कलेक्शन 283.35 करोड़ हो गया. इससे फिल्म की इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ के साथ प्रतिस्पर्धा करने की संभावना मजबूत हो गई है, जिसका कलेक्शन 500 करोड़ से अधिक है.

अमीषा पटेल ने 2002 में हमराज़ और क्या यही प्यार जैसी फिल्में कीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. इसके बाद उनके करियर में गिरावट का ग्राफ देखा गया. उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने लगीं, जैसे आप मुझे अच्छे लगने लगे, क्रांति, ये है जलवा, मंगल पांडे: द राइजिंग और थोड़ा प्यार, थोड़ा मैजिक.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper