UPRVUNL में इन पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां, जानिए कैसे करें आवेदन

उत्तर प्रदेश राज्य विधुत उत्पादन निगम लिमिटेड ने सहायक इंजीनियर ट्रेनी के पद पर युवा और योग्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन जारी कर दिए है, यदि आपके पास स्नातक डिग्री हैं, तो बिना वक्त गवाएं आज ही फॉर्म को भर दें। ऐसा मौका नहीं मिलेगा आपको नौकरी पाने और अपने सपने पूरे करने का।

कितना मिलेगा वेतन-

सहायक इंजीनियर ट्रेनी – नियमानुसार

महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं –

पद का नाम- सहायक इंजीनियर ट्रेनी

कुल पद – 125

अंतिम तिथि – 14-6-2022

स्थान- कानपुर

आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक मान्य होगी।

वेतन- उम्मीदवारों को विभाग के नियमानुसार दिया जाएगा वेतन।

योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल में इंजीनियरिंग डिग्री प्राप्त हो।

आवेदन शुल्क- कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

चयन प्रक्रिया- इंटरव्यू के आधार पर होगा आवेदनकर्ताओं का चयन।

ऐसे करें आवेदन- योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर फॉर्म भर सकते है, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, डेट ऑफ़ बर्थ और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजना अनिवार्य है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper