इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान

नई दिल्ली: क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) चयन पैनल ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए एक टीम का ऐलान कर दिया है। तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। चयन समिति ने जिन 13 खिलाड़ियों को पहले दो मैचों के लिए चुना था, उन्हीं खिलाड़ियों के साथ टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला वेस्टइंडीज की टीम खेलेगी। यह मैच सीरीज का निर्णायक होगा, जो 24-28 मार्च तक ग्रेनेडा के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच और बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए दूसरे टेस्ट का नतीजा ड्रॉ रहा था। इस तरह ये तीन मैचों की सीरीज 0-0 की बराबरी पर है।

वेस्टइंडीज टीम के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हायनेस ने कहा, “हम कप्तान क्रेग ब्रैथवेट से दोनों पारियों में दमदार प्रदर्शन करने और टीम का अच्छी तरह से नेतृत्व करने के तरीके से बहुत प्रभावित हुए। साथ ही, जिस तरह से जर्मेन ब्लैकवुड ने पहली पारी में शतक बनाया था। उन्होंने एक साथ बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। हमने वास्तव में बल्लेबाजी विभाग की लड़ाई की भावना की सराहना की। हमने उसी टीम के साथ बने रहने का फैसला किया और देखना चाहते हैं कि वे तीसरे एपेक्स टेस्ट मैच में एक बड़ा प्रयास करते रहें।” बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में क्रैग ब्रैथवेट ने एक टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा गेंद खेलने का रिकॉर्ड अपनी टीम के लिए बनाया था।

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड(उपकप्तान), नक्रुमा बोनर, शाम्रह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, जोशुआ डिसिल्वा, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइल मैयर्स, वीरासामी परमॉल, एंडरसन फिलिप, केमार रोच और जयडेन सील्स।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper