कर्नाटक के कोडागु, दक्षिण कन्नड़ जिलों में महसूस किए गए भूकंप के झटके

बेंगलुरू। कर्नाटक के कोडागु, दक्षिण कन्नड़ जिलों के कई स्थानों पर मंगलवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए जिससे लोगों में दहशत फैल गई। घटना सुबह 7.45 बजे हुई और लोगों ने करीब 3 से 7 सेकेंड तक झटके महसूस किए। कई लोग दहशत में अपने घरों से बाहर भाग गए।

झटके कोडागु जिले के कारिके, पेराजे, भागमंडला, मदिकेरी, नापोकलू और दक्षिण कन्नड़ जिले के सुलिया के निकट संपाजे, गूनाडका, गुट्टीगारू में महसूस किए गए। पिछले तीन दिनों में यह तीसरी बार है जब वे भूकंप के झटके महसूस कर रहे हैं। सुलिया के आसपास के इलाकों में दूसरी बार झटके महसूस किए गए।

तीन दिन पहले सुलिया और आसपास के इलाकों में रिक्टर पैमाने पर 2.3 की तीव्रता वाला भूकंप आया था। कोडागु ने 2018 में भी इसी तरह के भूकंप का अनुभव किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper