कोटा में अपना घर आश्रम में दूषित भोजन खाने से 3 लोगों की मौत, कई लोग बीमार

कोटा । कोटा में अपना घर आश्रम में दूषित भोजन खाने से 3 लोगों की मृत्यु हो गई और कई अन्य बीमार हैं। DC ने कहा, “अस्पताल में भर्ती कराने के बाद 3 लोगों की मृत्यु हुई है और 15 लोगों को भर्ती कराया गया है।”

ओमप्रकाश बुनकर,, जिला कलेक्टर कोटा, राजस्थान ने बताया कि खाने की जांच हुई है ये लोग बोरवेल के पानी का इस्तेमाल करते हैं हमें प्राथमिक रूप से पानी को लेकर आशंका है लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है। जांच कराई गई है, मेडिकल टीम को यहीं पर छोड़ा गया है ।

भूपेंद्र सिंह तोमर CMHO कोटा, ने कहा कि हमने निरीक्षण किया है, फूड सैंपलिंग और वाटर सैंपलिंग का तुरंत आदेश दिया गया है। निरीक्षण के उपरांत पाया गया जिन लोगों ने सीधे वाटर सप्लाई का पानी पिया है उनकी तबियत बिगड़ी है और RO का पानी पीने वाले ठीक हैं। जांच की जा रही है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper