Wednesday, July 24, 2024
Latest:
मनोरंजन

क्रांति के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स पर शुक्रवार 12 जुलाई को रात 10:30 बजे हो रहा है ग्राउंडब्रेकिंग फिल्म ‘भीड़’ का प्रीमियर

‘भीड़’ कहानी कहने की कला को फिर से परिभाषित करने, मानदंडों को तोड़ने और कहानी के एक नए सफर की खोज का वादा करती है। कोविड-19 महामारी की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह फिल्म एक समर्पित पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो प्रवासी श्रमिकों को सीमा पार करने से रोकने के मुश्किल काम का सामना कर रहा है। जैसे-जैसे वो इस संकट से निपटता है, उसे कुछ कड़वी सच्चाइयों और गहरे इंसानी जज़्बातों का पता चलता है, जो उसके फर्ज को एक इंसानी लड़ाई में बदल देते हैं। जाने माने निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में पंकज कपूर, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा और कृतिका कामरा जैसे शानदार कलाकार हैं।

एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर राजकुमार राव ने कहा, “यह फिल्म सिर्फ एक प्रोजेक्ट नहीं है; यह एक अंजान कहानी के लिए रास्ता बनाने जैसा है। एंड पिक्चर्स हमारे इस अनोखे सफर के लिए एकदम सही जरिया है, और मैं इस अनुभव को सभी के साथ साझा करने के लिए वाकई रोमांचित हूं। ‘भीड़’ कोई आम फिल्म नहीं है; यह एक खोज है, रिवाजों को एक चुनौती है, और मुझे दर्शकों को इस खास कहानी से रूबरू कराने का बेसब्री से इंतजार है।”

दीया मिर्जा ने कहा, “मुझे वाकई यह विश्वास है कि अगर हम धरती माता की रक्षा करेंगे, तो वो भी हमारी रक्षा करेगी। भीड़ कोविड-19 महामारी के दौरान मानवता के सामने आई चुनौतियों से गहराई से जुड़ी हुई है और ऐसी कहानी का हिस्सा बनना हमेशा से ही संतोषजनक रहा है। महामारी ने हमें साफ बता दिया है कि हमें अपने जीने, निर्माण करने और उपभोग करने के तरीके को बदलना होगा। इस फिल्म की शूटिंग एक भावनात्मक यात्रा रही है, जो किसी भी चीज़ से ज़्यादा एक बदलाव का सफर रहा है और मैं चाहती हूँ कि एंडपिक्चर्स के दर्शक इंसानियत और हौसले की इस खोज पर आगे बढ़ें।”

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने एंड पिक्चर्स पर प्रीमियर को लेकर अपना उत्साह जताते हुए कहा, “हमारे लिए, ‘भीड़’ एक फिल्म से कहीं ज़्यादा है; यह इंसानी एहसास की खोज है। मुझे सच में विश्वास है कि एंड पिक्चर्स पर इसके प्रीमियर के साथ, हम एक व्यापक दर्शक वर्ग तक पहुंच पाएंगे जो फिल्म के मायने समझ पाएंगे। भीड़ के कलाकारों के साथ शूटिंग करना वाकई एक सुखद अनुभव था, जिसने इसे पूरी टीम के लिए यादगार बना दिया।”

12 जुलाई को रात 10:30 बजे एंड पिक्चर्स से जुड़ें और ‘भीड़’ के साथ एक यादगार अनुभव के सफर पर चलें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper