गुजरात में शराब कानून का उल्लंघन करने पर सब इंस्पेक्टर समेत 19 लोग गिरफ्तार

वलसाड । गुजरात के वलसाड जिले में शराबबंदी का उल्लंघन करने के आरोप में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वलसाड पुलिस ने मंगलवार रात ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित एक शराब पार्टी में छापेमारी की और आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वलसाड जिले के पुलिस अधीक्षक राजदीप सिंह जाला ने बताया, “हमें सूचना मिली थी कि वलसाड ग्रामीण थाना क्षेत्र के अतुल इलाके में शराब पार्टी चल रही है। एक टीम ने मौके पर छापा मारा और पुलिस सब इंस्पेक्टर समेत 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें कांस्टेबल भी शामिल थे।”जाला ने कहा कि उन पर निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में यह तीसरी बड़ी छापेमारी है। पहले छापेमारी में 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, दूसरे में 28 और अब 19 लोगों को।

सनी बावस्कर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। वलसाड ग्रामीण पुलिस स्टेशन अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए पुलिस कर्मियों में नाना पोंधा पुलिस स्टेशन के पुलिस सब इंस्पेक्टर आर जे गामित, कपराडा पुलिस स्टेशन में कार्यरत कांस्टेबल नितिन भीखाभाई, वलसाड ग्रामीण पुलिस स्टेशन के कांस्टेबल जयेंद्र जेठवा और पुलिस मोटर परिवहन विभाग के ड्राइवर कमलेश शामिल है।

सूरत रेंज के महानिरीक्षक एस पांडियन राजकुमार ने कहा, “निषेध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किए गए चारों के खिलाफ प्रारंभिक विभागीय जांच होगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper