जैस्मीन भसीन स्टार किड की वजह से नहीं कर पाईं बॉलीवुड डेब्यू, बोलीं-…

 


मुम्बई। जैस्मीन भसीन ने टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित किया. उन्होंने बिग बॉस 14 से पॉपुलैरिटी हासिल की. वह भले ही शो नहीं जीत सकीं लेकिन अपने गेम और व्यवहार से ऑडियंस का दिल जीत लिया. इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं. वह बहुत जल्द महेश भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने फिल्म और अपनी जर्नी को लेकर न्यूज 18 से बात की है. इस साल दीवाली के मौके पर जैस्मीन भसीन की पहली पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ रिलीज हुई. इसमें वह गिप्पी ग्रेवाल के अपॉजिट दिखीं. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया. वह अब महेश भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म और करियर को लेकर उन्होंने बातचीत की.

जैस्मीन भसीन ने बताया कि उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म को चुनने में इतना वक्त क्यों लिया. जैस्मीन ने कहा, “मैं ऐसी लड़की हूं जो मानती है कि आपका पहली चीज या प्रोजेक्ट हमेशा खास होना चाहिए. हमें अपना पहला प्यार और पहला किस हमेशा याद रहता है. मैं अपने करियर में भी उस मंत्र का पालन करती हूं.” जैस्मीन को बहुत ऑफर मिले लेकिन पहली फिल्म को लेकर उन्हें बहुत ज्यादा सोचना था. उन्होंने कहा, “जब मैंने टीवी करना शुरू किया, तो मैंने यह सुनिश्चित किया कि मेरा पहला शो सभी को पसंद आए और पसंद आए. मुझे लगा कि डेब्यू के लिए यह मेरे लिए शानदार सेट-अप है.”

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा, “मुझे काफी पहले से ही हिंदी और रिजनल फिल्मों के लिए बहुत सारे ऑफर आते रहे हैं, लेकिन मैं हमेशा चाहती था कि मेरी शुरुआत एकदम सही हो. मुझे सही स्थान पर रखने की आवश्यकता है.” जैस्मीन भसीन ने आगे कहा, “ऐसे कई ऑफर हैं जो हर दिन मेरे पास आते हैं लेकिन मुझे पहले मानसिक रूप से आश्वस्त होने की जरूरत है और सब कुछ ठीक होना है. लेकिन यह जल्द ही होगा क्योंकि मैं सच में सही ट्रैक पर हूं. यह सिर्फ इतना है कि मैं सही प्रोजेक्ट, सेट-अप और लोगों का इंतजार कर रही हूं.”

जैस्मीन भसीन इंडस्ट्री आउटसाइडर हैं. उन्होंने स्टार किड्स से कंपीटिशन से जुड़े एक सवाल के जबाव में कहा, “मुझे आखिरी समय में रिप्लेस कर दिया गया था जब मैं डेब्यू करने जा रही थी. और फिर मैं टीवी में आ गई.” जैस्मीन भसीन ने कहा, “मैं अभी भी इन सब से गुजर रही हूं, लेकिन मैं इसके बारे में शिकायत नहीं करती, क्योंकि हो सकता है कि मेरी जगह सिर्फ एक स्टार किड ही नहीं बल्कि मेरे जैसा न्यूकमर भी ले ले.”

जैस्मीन ने अपनी जर्नी के बारे में कहा, “हमारे हाथ में सिर्फ मेहनत करना है, नसीब सब ऊपर से लिखवा के आते हैं. मुझे बस इतना पता है कि मैं चाहे जिस भी स्थिति में हूं, हार नहीं मानूंगी. मुझे कुछ भी नहीं तोड़ेगा. मैं अपने सपने के लिए काम करती रहूंगी.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper