दिल्ली में सरेआम गोली मार कर 5 लाख लूटे, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

नई दिल्ली. दिल्ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में एक शख्स के दाहिने पैरे में गोली मार कर 5 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि 2 माइटरसाइकिलों पर सवार चार लोगों ने सरेआम लूटपाट को अंजाम दिया.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो बाइक पर सवार बदमाश एक अन्य बाइक पर सवार शख्स को धक्का देकर गिरा देते हैं और उसका बैग छीनने की कोशिश करते हैं. बैग न देने पर बदमाश पीड़ितो को बुरी तरह मारते हैं. जब यह सब हो रहा होता है तो कई गाड़ियां, बाइक सवार वहां से गुजरते हैं बल्कि कुछ गाड़ियां वहां खड़ी भी हो जाती हैं. एक कार सवार जब बदमाशों की तरफ बढ़ने की कोशिश करता है तो बदमाश उस पर पिस्तौल तान देता है. पीड़ित को बुरी तरह मारकर पांच लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग जाते हैं.

पुलिस के मुताबिक यह मामला शनिवार की शाम 6 बजे का है. पुलिस जब मौक पर पहुंची तो उसने पीड़ित हुन्नी कुमार कालरा को घायल अवस्था में पाया गया. पुलिस ने बताया कि कालरा को अस्पताल में दाखिल कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया की पीड़ित प्लास्टिक ग्रेन्यूल्स ट्रेडर्स शॉप पर काम करता था और अपने मालिक के पेमेंट रूप में मिले पांच लाख रुपये लेकर बाइक पर जा रहा जब बाइकसवार बदमाशों ने उसे शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में राशन गोदाम के पास घेर लिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper