दिल्ली में 97 लाख की ब्राउन शुगर के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली । सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पश्चिम बंगाल के किशनगंज सेक्टर से एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। महिला के पास से करीब 97 लाख रुपये की ब्राउन शुगर बरामद की गई है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बीएसएफ ने बताया कि खुफिया इनपुट के आधार पर इस्लामपुर के पास पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में नार्थ बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। महिला के पास से 735.250 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। इसकी कुल कीमत 97,31,000 आंकी गई है। ये पूरी कार्यवाही उस वक्त की गई, जब महिला अवैध रूप से ब्राउन शुगर ले कर इस्लामपुर के रास्ते सिलीगुड़ी जाने की कोशिश कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, ये ब्राउन शुगर बांग्लादेश से भारत लाई गई थी। बीएसएफ के मुताबिक पकड़ी गई महिला बंगाल के मालदा की रहने वाली है। महिला कोरियर का काम करती है। ड्रग्स तस्करी के इस खेल में सिंडीकेट काम कर रहा है, जिसकी जांच की जा रही है।

बीएसएफ ने कार्यवाही के बाद महिला तस्कर को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। वहीं इस्लामपुर पुलिस आगे की पूछताछ और कार्रवाई कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper