दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, कूद-कूदकर लगी नाचने, देखकर फटी रह गईं दूल्हे की आंखें, देखे वीडियो

 


नई दिल्ली. शादी के वीडियो तो आपने बहुत देखे होंगे. जहां दूल्हा दुल्हन रोमांटिक डांस करते दिखाई देते हैं तो कभी दोनों के बीच मीठी नोकझोक हो रही होती है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में दुल्हन का धमाकेदार डांस दिखाया गया है. लोगों को दुल्हन का ये डांस बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स खास रिएक्शन भी दे रहे हैं. दुल्हन का डांस इतना मज़ेदार है कि लोग इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाराती दूल्हा और दूल्हन के वरमाला होने के बाद स्टेज के आसपास ही खढ़े नजर आ रहे हैं, लेकिन स्टेज पर दुल्हन अचानक धमाकेदार डांस करना शुरु कर देती है. दुल्हन किसी साउथ इंडियन गाने पर बड़ी मस्ती के साथ डांस कर रही है.

दुल्हन को देखकर कोई भी कह देगा कि उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा कि लोग उसके बारे में क्या सोचेंगे. दुल्हन फुल एन्जॉय करके अपना डांस कर रही है. डांस के बीच वो दूल्हे की ओर भी इशारा करती है. दूल्हा वहां खड़े रहकर मुस्कुरा रहा है और शर्मा रहा है. आसपास खड़े लोग भी दुल्हन को देखकर हैरान हैं साथ ही उसके डांस पर तालियां भी बजा रहे हैं.

इस वीडियो को देख यूजर्स के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अबतक इस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा वाह क्या अंदाज है. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा – मुझे भी अपनी शादी में ऐसा डांस करना है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper