नई फिल्म ‘कोर्ट कचेहरी’ में नजर आएंगी नीलू कोहली

मुंबई । ‘हिंदी मीडियम’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री नीलू कोहली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कोर्ट कचेहरी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म को लेकर अभिनेत्री ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे आगामी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका मिली। मैं चंदा मिश्रा की भूमिका निभा रही हूं। उनके पति वकील हैं। यह एक खूबसूरत कहानी है। मेरे दर्शक मुझे कुछ नया और आशाजनक करते हुए देखेंगे। हम इस समय मेरठ में शूटिंग कर रहे हैं।”

नीलू कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने ‘नामकरण’, ‘मेरे अंगने में’, ‘मैडम सर’, ‘छोटी सरदारनी’ जैसे कई टीवी शो में काम किया है। अभिनेत्री का कहना है कि वह टीवी पर नए किरदारों को निभाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेत्री कहती हैं, “मैंने टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की और पीछे मुड़कर नहीं देखा। मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में मैं अन्य माध्यमों को भी तलाशने के लिए तैयार हूं, चाहे वह बॉलीवुड हो या ओटीटी। लेकिन मैं हमेशा टीवी प्रोजेक्ट लेने के लिए तैयार रहती हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही टीवी स्क्रीन पर वापसी करूंगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper