पठान के ट्रेलर से गायब की गई दीपिका की भगवा बिकिनी, मेकर्स ने किए ये बदलाव

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान से पहले इस पर जितना भी विवाद हो रहा था, वह सब ट्रेलर से गायब कर दिया गया है। पठान के सॉन्ग बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण ने जो भगवा बिकिनी पहनी थी , वह ट्रेलर में येलो दिखाई दे रही है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है लेकिन क्या अपने इसके ट्रेलर में एक बात नोटिस की? फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर जो बवाल हो रहा था दरअसल वह भगवा बिकनी इसके ट्रेलर में येलो दिखाई दे रही है। कहीं न कहीं कहा जा सकता है कि फिल्म मेकर्स किसी भी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते हैं।

हालाँकि बात यह है कि केवल बेशर्म रंग में दीपिका की भगवा बिकिनी को ही हटाने की मांग पब्लिक नहीं कर रही थी बल्कि इसमें दिखाए गए कुछ सीन्स पर भी लोगों ने आपत्ति जताई थी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper