Wednesday, July 24, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेश

पत्नी के साथ सबके सामने जबरन यौन संबंध बनाने का विरोध करने की स्थिति में पत्नी को मारने-पीटने से गुस्साए बेटे द्वारा पिता को मारने से मौत

 


सोनभद्र, शाहगंज थानान्तर्गत ग्राम दुगौलिया में पत्नी के साथ नशे की हालत में सबके सामने जबरन यौन संबंध बनाने का विरोध करने की स्थिति में पत्नी को मारने-पीटने से गुस्साए बेटे अखिलेश बैगा द्वारा पिता जर्मनी बैगा, 50 वर्ष को धकेलने -मारने से गंभीर चोटों के कारण जर्मनी बैगा की बीती रात की रात को मृत्यु हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही थाना शाहगंज से स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह व क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार द्वारा भी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।
मौके पर पुलिस को ज्ञात हुआ की 31 अगस्त की शाम को जर्मनी बैगा उसकी पत्नी पार्वती अपनी बहू संजू के घर ग्राम दुगौलिया में ही शाम को खाने पीने का कार्यक्रम था। शाम को शराब पीने के बाद जर्मनी बैगा ने अपनी पत्नी पार्वती से जबरदस्ती यौन संबंध बनाने के लिए सबके सामने उसके कपड़े खींचने लगा व जबरदस्ती करने लगा किंतु पार्वती के मना करने पर उसको मारने-पीटने लगा। वहां जर्मनी बैगा का बेटा अखिलेश भी था जिसने अपने पिता को हटाने की कोशिश की पर आपस में लड़ाई हो गई,आवेश में अखिलेश ने अपने पिता को धक्का दे दिया जिससे वह पास पड़े पत्थर पर गिर गया फिर वहीं पास पड़े डंडे से अखिलेश ने जर्मनी को मार भी दिया, जिससे उसके पिता को गंभीर चोट आई और रात में ही जर्मनी बैगा की मृत्यु हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा व पोस्ट मार्टम की कार्यवाही की। अभियुक्त अखिलेश पुत्र जर्मनी बैगा,17 वर्ष को पुलिस हिरासत में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper