पूर्व न्यायाधीशों के अखिल भारतीय संघ की कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को जयपुर में

जयपुर । देश के सर्वोच्च न्यायालय और उच्च न्यायालयो के पूर्व न्यायाधीशों के अखिल भारतीय संघ (ऑल इंडिया एसोसिएशन ऑफ रिटायर्ड जजेज़ ऑफ सुप्रीम कोर्ट एंड हाई कोर्ट्स ऑफ इंडिया) की केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल शनिवार, 15 अक्टूबर को होटल जयपुर अशोक, बनीपार्क जयपुर में आयोजित होगी। कोविड – 19 महामारी के बाद यह कार्यकारिणी की पहली बैठक है, जो व्यक्तिगत मौजूदगी में आयोजित होगी।

संघ के राजस्थान चैप्टर के कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि बैठक में देश के न्यायिक जगत की वर्तमान परिदृश्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों एवं कार्यकारिणी के आगामी कार्य बिंदुओं पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। बैठक में विभिन्न राज्यों से संघ के विभिन्न पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्यगण शामिल होंगे। राजस्थान में निवास कर रहे पूर्व मुख्य न्यायमूर्ति एवं न्याय मूर्तिगण भी इसमें शिरकत करेंगे।

संगठन सचिव दीपक माहेश्वरी ने बताया कि राजस्थान के नव नियुक्त मुख्य न्यायाधिपति पंकज मिथल एवं वरिष्ठतम न्यायाधिपति श्री एम एम श्रीवास्तव को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर “इल्यूमिनेशन ऑफ सिविलाइजेशन इन कॉन्स्टीट्यूशन ऑफ इंडिया” विषय पर प्रदर्शनी का आयोजन भी होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper