प्रधानमंत्री मोदी 12 जनवरी को 26वें राष्ट्रीय युवा सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन

धारवाड़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी धारवाड़ जिले में 13 से 16 जनवरी के बीच आयोजित होने वाले 26वें चार दिवसीय राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।धारवाड़ जिले के उपायुक्त गुरुदत्त हेगड़े ने यह जानकारी दी। यह पहली बार है कि कर्नाटक राज्य के इस हिस्से में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

गुरुदत्त हेगड़े ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि देश भर से 7500 से अधिक युवा कलाकार सम्मेलन में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि अनुसूचित युवा सम्मेलन के व्यवस्थित, अनुशासित और सफल आयोजन को सुनिश्चित करने के लिए तेजी से तैयारी चल रही है और 17 विभिन्न समितियों का गठन किया गया है और प्रतिभागियों और मेहमानों के स्वागत के लिए उनके बीच कार्य वितरित किए गए हैं।

उपायुक्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 जनवरी 22 को हुबली शहर के रेलवे मैदान में आयोजित होने वाले समारोह में युवा महोत्सव के उद्घाटन की घोषणा करेंगे, वहीं महोत्सव की विभिन्न गतिविधियां कैंपस मैदान में आयोजित की जाएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper