प्रेम जाल में फंसाकर 24 शादियां करने वाला गिरफ्तार, शादी बाद…

कोलकाता। प्रेम जाल में फंसाकर 24 महिलाओं से शादी करने के बाद उनके रुपये व गहने लूटकर फरार होने वाले जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम आशाबुल मोल्ला है। मुर्शिदाबाद के सागरदीघी इलाके की एक पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि एक व्यक्ति उसके साथ शादी करके उसके सारे रुपये व गहने लेकर भाग गया है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। उत्तर 24 परगना जिले के दत्तोपुकुर थाना इलाके से पुलिस ने जालसाज को गिरफ्तार किया। उसके पास से कई सिम कार्ड, जाली प्रमाणपत्र व कुछ नकदी बरामद हुए हैं।

पुलिस ने उसे जंगीपुर अदालत में पेश किया, जहां से उसे सात दिनों की रिमांड में भेज दिया गया है। पुलिस ने उससे पूछताछ करने पर पाया कि वह मूल रूप से उत्तर 24 परगना जिले के बारासात के काजीपाड़ा इलाका का रहने वाला है।

28 साल का आशाबुल महिलाओं को प्रेम जाल में फंसाकर उनसे शादी कर लेता था और उसके बाद उनके सारे गहने व रुपये लूटकर फरार हो जाता था। गौर करने वाली बात यह है कि उसके पड़ोसियों तक को कभी इसकी भनक नहीं लगी। आशाबुल किसी जगह ज्यादा समय तक नहीं रुकता था। अपना काम खत्म होते वहां से भाग जाया करता था।

पुलिस अब उन महिलाओं का पता करने में जुट गई है जिनसे आशाबुल ने शादी की थी। आशाबुल ने अब तक कितने रुपये व गहने ठगे हैं और उनका क्या किया है, यह भी पता लगाया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper