पति बना हैवान, बेरहमी से पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

दुमका. दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव में बुधवार की शाम शराब पीने के बाद घर आए पति को पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो गैइता से उसने पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक राजेश हेंब्रम जब शराब की नशे घर पहुंचा तो पत्नी लुखी मुर्म से कहा-सुनी हो गई और गुस्से में उसने पास पड़े गैइता से पत्नी पर प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आराोपित राजेश हेंब्रम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इस मामले में मृतका की मां फूलमनी मरांडी के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुडधभंगा निवासी राजेश की शादी दो साल पहले लुखी के साथ हुई थी। दोनों से एक साल की बेटी भी है। एक महीने से दामाद राजेश अपनी ससुराल में रह रहा था। बुधवार की दोपहर सास मेहमानी में घासीपुर में रहने वाले रिश्तेदार के घर गई थी। शाम को जब लौटी तो बेटी का शव घर में पड़ा था। आसपास खून के निशान थे। सास ने घटना की जानकारी गांव के चौकीदार को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने जाकर शव कब्जे में लिया। सास ने पुलिस को बताया कि कि दामाद जब से ससुराल आया तब से रोज शराब पीता था। कई बार बेटी ने उसे मना भी किया। शराब का ही विरोध करने पर उसने पत्नी की हत्या कर दी। थाना प्रभारी उमेश राम ने बताया कि सास के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper