बोल्ड अंदाज में ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार काजोल, लस्ट स्टोरीज-2 में आएंगी नजर

मुंबई: काजोल को हिन्दी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार किया जाता है। प्राप्त समाचारों के अनुसार काजोल अब ओटीटी पर आने की तैयारी में हैं। ओटीटी पर उनकी तैयारी बेहद बोल्ड अंदाज में होने वाली है। काजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आने वाली है। गौरतलब है कि लस्ट स्टोरीज अपने बोल्ड दृश्यों के लिए खासी चर्चित है। इस सीरीज का पहला भाग वर्ष 2018 में प्रदर्शित हुआ है। सीरीज में कियारा आडवाणी का दृश्य आज भी लोगों के जहन में है। प्राप्त समाचारों के अनुसार इस सीरीज के दूसरे भाग ‘लस्ट स्टोरीज-2 के लिए निर्माताओं ने काजोल को अप्रोच किया है।

ओटीटी की दुनिया में कदम रखने से पहले ‘पिंकविला’ से बात करते हुए काजोल ने ओटीटी की इम्पोर्टेंस को लेकर बात की और कहा कि 90 के दशक में थिएटर मनोरंजन का एकमात्र जरिया था, जिसने फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफल होना बहुत आसान बना दिया। वर्तमान समय में ओटीटी ने अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं को प्रदर्शित करने का अवसर दिया है।

काजोल ने अपने साक्षात्कार में आगे कहा कि दरअसल, अभी यह हर जगह अभिनेताओं के लिए एक शानदार समय है, क्योंकि उन्हें इतना एक्सपोजर मिल रहा है। हर किसी के पास इतना काम है और मुझे इस तथ्य से प्यार है कि ओटीटी ने कुछ शानदार अभिनेताओं को लाया है, आप जानते हैं। आपके पास ऐसे लोग हैं जो वास्तव में शानदार अभिनेता हैं जो एक मंच प्राप्त कर रहे हैं और वास्तव में यह दिखाने में सक्षम हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं, और इस तथ्य के बावजूद कि उनके पास 24 इंच की कमर और 36 इंच की छाती या 46 इंच का सीना हो या ना हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अपने आप में स्टार बन गए हैं।

गौरतलब है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ में चार कहानियाँ दिखाई गई थीं, जिसमें राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे। इस सीरीज के बोल्ड सीन, स्क्रिप्ट ने दर्शकों को हिला कर रख दिया था। खबरों की मानें तो काजोल इस सीरीज के किसी एक कहानी में बोल्ड रोल में नजर आ सकती है। अगर ये खबरें सच निकली तो ऐसा पहली बार होगा जब काजोल का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper