मुन्नेस और माही मुंबई मेट्रो की हलचल के बीच मुन्नेस के लिए एक दिन की दुल्हन की तलाश में हैं

मुंबई: वूट सिलेक्ट शो ‘द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस’ के मुख्य किरदार यानि अभिनेता अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह को कल मुंबई में लाजवाब अपने स्क्रीन अवतारों में देखा गया। इस दौरान क्रमशः मुन्नेस और माही का किरदार निभा रहे दोनों अभिनेताओं को मुन्नेस के लिए एक दिन की पत्नी की तलाश में देखा गया।

शादी की पोशाक में ढोल की थाप के साथ अभिषेक और बरखा अँधेरी मेट्रो स्टेशन पर पहुँचे, जहाँ उन्हें दिल खोलकर नाचते हुए कैप्चर किया गया।अभिषेक, बरखा के साथ घोड़ी पर बिल्कुल एक बारात की शैली में वहाँ पहुँचे, जहाँ पहली बार एक दुल्हन को बारात का हिस्सा बनते देखा गया। यहाँ तक कि बारात में शामिल होने वाली दुल्हन के साथ दूल्हे ने जी खोलकर डांस भी किया। उन्होंने स्टेशन में प्रवेश किया और कई दर्शकों से पूछा कि क्या वे उन्हें देखकर उत्सुक हैं या किसी ऐसी लड़की को जानते हैं, जो मुन्ना से एक दिन के लिए शादी करना चाहती हो और उनके मिलन के रास्ते में खड़े कुंडली के मुद्दे को दूर करने में उनकी मदद करेगी।

यहाँ तक कि वे मेट्रो में भी गए और यात्रियों से बात कर उनसे मदद माँगी। कुछ महिलाओं ने तो मनोरंजन की भावना के साथ अभिषेक को पूरी तरह से भ्रमित करके ठुकरा दिया। मुन्नेस और माही की यह दिलचस्प कहानी 4 अगस्त को उनके शो के रूप में देखें, जिसे जियो स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस वूट सिलेक्ट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper